Friday, January 25, 2019

SWEET LOVE STORIES IN HINDI

Sweet Love Story in hindi Miracle Of Love (Amit)

हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम अमित है, और  आज मैं आप के साथ अपनी लाइफ का एक biggest coincidence शेर कर रहा हूँ. इस coincidence  में  मेरी बहुत sweet  love story in hindi छुपी
हुई है, मैं बहुत खुश हूँ आज :) उस दिन मैं मेट्रो से अपने ऑफीस जा रहा था और जब मैं मेट्रो स्टेशन से बाहर निकला तो मुझे वो सॉंग सुनाई दिया जो मुझे बहुत पसंद था . पर उस दिन मुझे वो सांग बिल्कुल भी अच्छा नही लग रहा था क्यूंकि   जब से मेरा  मेरी  गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेक-अप हुआ था तब से मैं सिर्फ़ अपने काम के बारें में ही सोचता था. लाइफ शायद उतनी ईज़ी नही होती जितनी हम सोचते है…

खैर जैसे ही मैं अपने ऑफीस के पास पहुचा तो मुझे एक लड़की की आवाज़ सुनाई दी जो मेरा नाम पुकार रही थी. जैसे ही मैने पलट कर देखा तो एक लड़की जो कार में बैठी हुई थी। वो मेरा नाम पुकार रही थी. इससे पहले कि   मैं उसको पहचाने की कोशिश करता वो कार  वहाँ से चली गयी मुझे लगा कि  शायद वो किसी और को बुला रही होगी इसलिए मैने उस बात को इग्नोर कर दिया पर वो लड़की बहुत ही खूबसूरत थी. बिल्कुल एंजल जैसे दिख रही थी . फिर मैने सोचा कि  अब  वो मुझे शायद फिर कभी नही मिलेगी इसलिए मैने उस बात को इग्नोर कर दिया .

मैने यह बात अपने ऑफीस में अपने दोस्त के साथ भी शेयर  की . मैं अपने फ्रेंड्स के साथ दिन में लंच करने लिफ्ट से ऑफीस कॅफेटीरिया  जो 11वे  फ्लोर में था जा रहा था . लंच के समय बहुत लोग कॅफेटीरिया जाते है तो जिसके कारण लिफ्ट बिल्कुल फुल भरी हुई होती है. जैसे ही लिफ्ट हमारे फ्लोर में  पहुंची और लिफ्ट खुली मुझको रियलाइज़ हुआ कि  लिफ्ट में एक लड़की मुझे घूर रही थी और वो लड़की कोई और नही बल्कि वही थी जिसको मैने  सुबह कार में देखा था.
hindi love stories
love stories hindi

उसने मुझसे कहा ..”हे भगवान हम फ़िर्से मिले”. मैं उसको देखता ही रह गया और इससे पहले कि   मैं उसे  कुछ कह पाता , लिफ्ट में फिर से लोग भर गये और लिफ्ट का डोर बंद हो गया तब मुझे लगा कि   शायद मेरी love story स्टोरी का एक नया चॅप्टर आज स्टार्ट हो रहा है . क्यूंकि   जब से वो मुझको दिखी थी तब से मैं उसके बारें में ही सोच रहा था . जब  सुबह उसको मैने अपने ऑफीस की बिल्डिंग के पास देखा था तो मुझे भी लगा था कि  वो भी उसी बिल्डिंग में जॉब करती होगी जिसमें मेरा ऑफीस  है पर इतनी बड़ी बिल्डिंग में उसको ढूंडना थोडा मुश्किल था .

खैर मैं अपना लंच करने के बाद  फ़टाफ़ट अपने ऑफीस पहुचा और अपने पेंडिंग वर्क ख़तम करने लगा . मैं अपनी  मेल चेक कर रहा था तभी मुझको एक  मेल दिखी जिसका सब्जेक्ट: Hi Amit! Glad to see you again”  था मुझको तोड़ा स्ट्रेंज सा लगा. तभी मैने sender का नाम  “ प्रियंका शर्मा” पड़ा तो मुझे याद आ गया . वो कोई और नही मेरी स्कूल की बहुत अच्छी दोस्त प्रियंका ही थी . हम स्कूल टाइम में बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, एक साथ स्कूल आते और जाते थे. शायद प्रियंका मेरा first love  थी और हम दोनों ने काफ़ी टाइम स्कूल में एक साथ  बिताया था .  प्रियंका को मैने आज लगभग 12 साल बाद देखा था पर दोनों बार उसको पहचान नही पाया था वो स्कूल के दिन मेरी लाइफ के सबसे अच्छे दिनों में से है और मैं आज भी वो दिन मिस करता हूँ .

और अब सारी कहानी सॉल्व हो गयी थी . this is one of the biggest coincidences in my life . मेरी सबसे अच्छी दोस्त आज मुझे फिर से मिल गयी थी . मैने सारे क्वेस्चन्स का आन्सर दिया . और प्रियंका को फोन लगाया ताकि आज मैं अपनी love story का न्यू चॅप्टर स्टार्ट कर सकूँ .
आज मैं बहुत खुश हूँ. बस ये समझ लीजिए के मेरे कदम सातवे आसमान पे है.
फ्रेंड्स, wish me luck. मेरे लिए दुआ करो कि  ये मेरी love story कामयाब रहे.

Labels:

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home